Total Pageviews

About Me

My photo
मेरा नाम कुल्वेंदर सिंह है| मैं सूफी मत मैं विश्वास करता हु और दुनिया से जुडी हर बात को जानने की जिज्ञासा हमेशा मुझमे रहती है मुझे पढने का काफी शौक है| मैं सभी विषयो की गहराइयों मैं जानने की हमेशा कोशिश करता रहता हु |

Nov 9, 2010

तेरा हूँ तुझ में रहूँगा तुझ में ही खो जाऊंगा

तेरा हूँ तुझ में रहूँगा तुझ में ही खो जाऊंगा
तेरा होने की चाहत में दीवाना सा हो जाऊंगा

हमको मिलना है मिलेंगे हम मिले बिना न रहेंगे हम
तुझ में खोना है खुद को पाना है इस चाहत में फना हो जाऊंगा

तुम लाख जतन कर लो मुझे तरसाने के
तुम्हे पाना है में पाऊंगा सांसों में बस जाऊंगा

तुम भी न रहोगे मेरे बिना कर लो मेरा तुम इतना यकीं
इतनी चाहत भर जाऊंगा ऐसा वक्त में दिखलाऊंगा

सदियों से तुम भी चाहते यही जो मैंने कहाँ
कल तक तुम ये कहते थे जो मैंने आज तुम से मैंने कहाँ
तुम न मिले कैसे सब सही अगले जन्म फिर आऊंगा

दुनियां में मुझसा अक्स नहीं जिसने अपना रूप न देखा कभी
आईने में एक दिन में अपना रूप दिखलाऊंगा

उस दिन दिल धडकेगा तुम्हारा में धड़कन बन जाऊंगा
में प्रेम का दीप जलाऊंगा तुझ में खो कर में तुझसा ही हो जाऊंगा|

1 comment:

नमस्ते ,
मेरे ब्लॉग को पढने के लिए और मेरा हौसला बढाने के लिए धन्यवाद