Total Pageviews

About Me

My photo
मेरा नाम कुल्वेंदर सिंह है| मैं सूफी मत मैं विश्वास करता हु और दुनिया से जुडी हर बात को जानने की जिज्ञासा हमेशा मुझमे रहती है मुझे पढने का काफी शौक है| मैं सभी विषयो की गहराइयों मैं जानने की हमेशा कोशिश करता रहता हु |

Mar 1, 2018

गीत मैं तेरे गाते रहूँ

नमन करूँ मैं भजन करूँ, 
गीत मैं तेरे गाते रहूँ 
दुनियां मुझको जितना सताए, 
दोष वो मुझ पर जितने लगाए 
फिर भी मैं नाम तेरा लेता रहूँ 
नमन करूँ ........................
तुझ में खो कर खुद को पाया 
प्यार मैंने पूरा निभाया 
तुझ बिन सुनी अखियाँ मेरी 
बैरीन हो गई रतीयां  मेरी
फिर भी मैं नाम तेरा लेता रहूँ 
नमन करूँ ........................
मिलकर खोना खोकर मिलना 
आस में फिर से जपना मेरा 
याद जो आये अश्क बहाऊं 
खुद को फिर से ये समझाऊँ 
फिर से मिलेंगे 
नमन करूँ ........................
साथ निभाना तुझ से सिखा 
प्यार जताना तुझ से जाना 
रूठूं मनाना अब न तरसाना 
इश्क को मेरे ऐसे निभाना 
फिर भी मैं तेरा नाम लेता रहूँ 
नमन करूँ ........................


  

No comments:

Post a Comment

नमस्ते ,
मेरे ब्लॉग को पढने के लिए और मेरा हौसला बढाने के लिए धन्यवाद