Total Pageviews

About Me

My photo
मेरा नाम कुल्वेंदर सिंह है| मैं सूफी मत मैं विश्वास करता हु और दुनिया से जुडी हर बात को जानने की जिज्ञासा हमेशा मुझमे रहती है मुझे पढने का काफी शौक है| मैं सभी विषयो की गहराइयों मैं जानने की हमेशा कोशिश करता रहता हु |

Feb 3, 2018

ये इश्क बड़ा पुराना है

ये इश्क बड़ा पुराना है तुझ से मिलने का बहाना है 
कविता लिख कर के कहता हूँ  तुझ तक ये पैगाम मिले 
बेवजह कहूँ तो मर जाऊं वजह है तब तो जीता हूँ 
कल भी थी गहरी आस मुझे अब भी वही है प्यास मुझे 
तुझ में खो जाता हूँ जब भी ये कलम उठे तो तेरे लिए 
दिवाना हदों के पार में हो जाता हूँ |
ये इश्क ...........................................................
जज्बात कहूँ या कहूँ खुद को आखिर दोनों तुम ही तो हो 
ये इश्क इबादत है मेरी खुद को खो कर मिल जाता हूँ 
अब सब्र नहीं है मुझको है यकीं कि मुमकिन साथ तेरा 
इस दुनिया से उस दुनिया तक साथ निभाना है 
अब हमसे क्या पर्देदारी है ये जान सिर्फ तुम्हारी है 
ये इश्क ...........................................................
ले चलों बादलों के पार मुझे या यहाँ रखो
दोनों में हिस्सेदारी है |
बेपनाह मोहब्बत है तुझसे यही गीत हमेशा गाता  हूँ 
यादों के झिलमिल झरोखों से शब्द कविता के उठाता  हूँ 
जब मिला था तू मुझसे कसमे दोनों ने खायी थी 
वही प्रीत तो अब निभाता हूँ |
   

1 comment:

नमस्ते ,
मेरे ब्लॉग को पढने के लिए और मेरा हौसला बढाने के लिए धन्यवाद